बेबी मफलर मैन को किया गया केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित

0
188

पैगाम ब्यूरोः आम आदमी पार्टी 16 फरवरी को दिल्ली में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है. आम आदमी पार्टी की तरफ से शपथ ग्रहण समारोह को यादगार बनाने की जोरदार तैयारी चल रही है. अरविंद केजरीवाल दिल्ली के प्रसिद्ध रामलीला मैदान में तीसरी बार मुख्यमंत्री के रुप में शपथ लेंगे. इस ऐतिहासिक शपथ ग्रहण समारोह में ‘बेबी मफलर मैन’ को भी आमंत्रित किया गया है.
बता दें कि ‘बेबी मफलर मैन’ का नाम अव्यान तोमर है. मंगलवार को जब दिल्ली विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती चल रही थी, उस दौरान उसकी तस्वीर को सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां मिली थीं. वोटों की गिनती के दिन एक वर्षीय अव्यान तोमर को टोपी पहने आम आदमी पार्टी दफ्तर में देखा गया था. बाद में ‘बेबी मफलर मैन’ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर भी पहुंचे थे. उस दिन तो उनकी मुलाकात अरविंद केजरीवाल से नहीं हो पायी थी.
आम आदमी पार्टी की तरफ से उस दिन ही काले मफलर और टोपी चश्मा लगाए अव्यान तोमर की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गयी थी. जो देखते ही देखते वायरल हो गया था. अब 16 फरवरी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए अव्यान तोमर को पार्टी की तरफ से आमंत्रित किया गया है. अव्यान तोमर के पिता का नाम राहुल तोमर है. वो मयूर विहार में रहते हैं. राहुल तोमर आम आदमी पार्टी के समर्थक हैं. बता दें कि अरविंद केजरीवाल पहले हमेशा गले में मफलर डाले रखते थे. उन्हें मफलर मैन भी कहा जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here