लगता था कि मर चुके हैं, लेकिन जामिया पहुंच कर महसूस हुआ कि अभी जिंदा हैं हमः अनुराग कश्यप

Must Read

अमेरिकी राष्ट्रपति तक भी पहुंच गयी दिल्ली दंगे की खबर

पैगाम ब्यूरोः अपने भारत दौरे के दूसरे व अंतिम दिन अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के...

कहां है कपिल मिश्रा, कब होगी गिरफ्तारी

पैगाम ब्यूरोः दिल्ली में हो रहे सांप्रदायिक दंगे में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है. सरकार...

दिल्ली की घटना से देश भर में दहशत, पश्चिम बंगाल और मुंबई में रेड अलर्ट जारी

पैगाम ब्यूरोः नागरिकता कानून (सीएए) के समर्थन के मुद्दे पर शुरू हुए प्रदर्शन ने दिल्ली को आग के हवाले...

पैगाम ब्यूरोः दिल्ली के जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में नागरिकता कानून के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी शुक्रवार को शामिल हुए. जहां उन्होंने मोदी सरकार पर जम कर निशाना साधा.
गैंग्स ऑफ वासेपुर के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने कहा कि मैं पहली बार जामिया आया हूं. पहले लग रहा था कि हम मर गये हैं. लेकिन यहां आकर लगा कि अभी हम जिंदा हैं. यह आंदोलन देखकर लग रहा है कि हम जिंदा हैं. उन्होंने कहा कि ये लड़ाई बहुत लंबी है. ये कल, परसों या चुनाव के साथ खत्म नहीं होगी. इसे शांति और धैर्य के साथ लड़ना होगा. यह सबसे अहम है.
अनुराग कश्यप ने कहा कि हमें यकीन नहीं है कि गृह मंत्री क्या करते हैं. हमें इसमें भरोसा है कि आप क्या करते हैं. वहीं जो लोग कुछ नहीं कह रहे हैं, उनकी चुप्पी भी आपके साथ हैं. मैं सिर्फ दिल की बात कहता हूं.
बॉलीवुड के इस मशहूर डायरेक्टर ने कहा कि उनको हिंसा की भाषा आती है. आप लोगों की हिम्मत देख कर मैं ट्विटर पर वापस आ गया. आप उस तरीके की सरकार से डील कर रहे हैं, जो अपनों से अलग डील कर रहे हैं.
अनुराग कश्यप ने कहा कि वो विरोधाभासी बयान देते हैं. उन्होंने कहा था कि बिल नहीं लायेंगे. फिर कहा कि तीन दिन में बात करेंगे. वो जहां होते हैं वहां वैसी ही बात करते हैं. मैं अब सुनता ही नहीं. जब तक हमारी लड़ाई सच्ची है. ये आंदोलन जारी रहना चाहिए.
उन्होंने कहा कि गृह मंत्री का काम हमारी सुरक्षा करना है. मीडिया ने हमारा बहुत नुकसान किया है. वो आईना बनना बंद हो गई है. मीडिया उनकी स्पीकर बन गई है. अनुराग कश्यप ने कहा कि जामिया हिंसा में अभी तक कोई गिरफ्तार नहीं हुआ. पुलिस को ये पता लगाने की जरूरत है कि वो लोग कौन थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

अमेरिकी राष्ट्रपति तक भी पहुंच गयी दिल्ली दंगे की खबर

पैगाम ब्यूरोः अपने भारत दौरे के दूसरे व अंतिम दिन अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के...

कहां है कपिल मिश्रा, कब होगी गिरफ्तारी

पैगाम ब्यूरोः दिल्ली में हो रहे सांप्रदायिक दंगे में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है. सरकार के आश्वासन के बावजूद दंगे...

दिल्ली की घटना से देश भर में दहशत, पश्चिम बंगाल और मुंबई में रेड अलर्ट जारी

पैगाम ब्यूरोः नागरिकता कानून (सीएए) के समर्थन के मुद्दे पर शुरू हुए प्रदर्शन ने दिल्ली को आग के हवाले कर दिया है. पूरा उत्तर...

दिल्ली पुलिस पूरी तरह नाकामः अब तक 9 लोगों की मौत, लेकिन सरकार ने सेना बुलाने से किया इनकार

पैगाम ब्यूरोः नागरिकता कानून के समर्थन के नाम पर दिल्ली में दंगे की आग भड़कती ही जा रही है. केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार...

बिहार में नहीं लागू होगा एनआरसी, विधानसभा में प्रस्ताव पारित

पैगाम ब्यूरोः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहले ही यह एलान कर चुके थे कि बिहार में एनआरसी लागू नहीं होगा. अपने वादे को...

More Articles Like This