एनसीपी की मांगः गोली मारो वाले बयान के लिए अनुराग ठाकुर को मंत्रिमंडल से हटायें अमित शाह

0
3129

पैगाम ब्यूरोः शरद पवार की पार्टी एनसीपी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मांग की है कि वो वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर को मंत्रिमंडल से हटायें, अगर वो मानते हैं कि अनुराग ठाकुर का ‘गोली मारो’ वाला बयान ठीक नहीं था.
एनसीपी प्रवक्ता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने शुक्रवार को कहा कि अमित शाह ने कहा है कि अनुराग ठाकुर का ‘गोली मारो वाला बयान ठीक नहीं था. अगर वह सही में यह मानते हैं कि अनुराग ठाकुर का बयान गलत था तो उन्हें फौरन अनुराग ठाकुर को मंत्रिमंडल से हटा देना चाहिए.
नवाब मलिक ने कहा कि बीजेपी हमेशा समाज का ध्रुवीकरण करना चाहती है. लेकिन इस बार चुनावों में उन्हें इसका फायदा नहीं पहुंचा. अगर वो वाकई अनुराग ठाकुर के बयान की निंदा करते हैं तो उन्हें फौरन मंत्रिमंडल से हटा देना चाहिए.
बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान के दौरान बीजेपी समर्थकों को ‘देश के गद्दारों को गोली मारो’ का नारा लगाने के लिए उकसाया था.
उनके इस बयान पर सियासी बवाल मच गया था. एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने तो अनुराग ठाकुर को चैलेंज करते हुए कहा था कि वो उस जगह का पता बतायें, जहां वो उनको गोली मारेंगे.
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि अनुराग ठाकुर मैं तुम्हें चैलेंज करता हूं. भारत में वो जगह बताओ, जहां तुम मुझे गोली मारोगे. मैं वहां आने के लिए तैयार हूं. तुम्हारे बयान से मेरे दिल में कोई डर नहीं लगा, क्योंकि मेरी माएं और बहनें बड़ी तादाद में सड़कों पर हैं. उन्होंने देश को बचाने का फैसला किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here