हार्दिक पटेल 20 दिनों से लापता, पत्नी ने गुजरात सरकार पर लगाया आरोप

0
310

पैगाम ब्यूरोः गुजरात कांग्रेस के युवा नेता और पाटीदार आरक्षण आंदोलन की अगुवाई करने वाले हार्दिक पटेल 20 दिनों से लापता है. उनकी पत्नी किंजल पटेल ने गुजरात सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके पति हार्दिक पटेल का पिछले 20 दिनों से कोई पता नहीं है. किंजल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पति पिछले 20 दिनों से लापता हैं और वो कहां है इस बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है.
किंजल पटेल ने कहा कि 2017 में, यह सरकार कह रही थी कि पाटीदारों पर दायर सभी मामले वापस ले लिए जायेंगे. फिर वे अकेले हार्दिक को ही क्यों निशाना बना रहे हैं? किंजल ने आरोप लगाया कि पाटीदार आंदोलन के दो अन्य नेताओं को क्यों कुछ नहीं कहा गया जो अब बीजेपी में शामिल हो चुके हैं.
किंजल ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार चाहती है कि हार्दिक पटेल जनता से न मिलें, न बातचीत करें और जनता के मुद्दों को उठाना बंद करें. हार्दिक कहां है इस बारे में अभी तक कोई खबर नहीं है, लेकिन 11 फरवरी को उन्होंने ट्वीट कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को विधान सभा चुनाव में जीत के लिए बधाई दी थी.
इससे पहले 10 फरवरी को सोशल मीडिया के माध्यम से हार्दिक पटेल ने गुजरात सरकार पर उन्हें जेल में बंद करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था, क्योंकि राज्य में पंचायत चुनाव नज़दीक हैं.
एक ट्वीट के माध्यम से हार्दिक पटेल ने कहा था कि चार साल पहले गुजरात पुलिस ने मेरे खिलाफ एक झूठा मामला दर्ज किया था, लोकसभा चुनाव के दौरान मैंने अहमदाबाद पुलिस कमिश्नर से मेरे खिलाफ दर्ज मामलों का विवरण मांगा था, लेकिन यह मामला मेरे खिलाफ नहीं था. 15 दिन पहले, पुलिस मुझे हिरासत में लेने के लिए मेरे घर पर पहुंची, लेकिन मैं अपने घर में नहीं था.
हार्दिक ने कहा कि हाईकोर्ट में इस झूठे मामले में मेरी अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई चल रही है. मेरे खिलाफ कई गैर-जमानती वारंट भी जारी किये गये हैं. गुजरात में पंचायत चुनाव नजदीक आ रहे हैं, इसीलिए बीजेपी मुझे जेल में बंद करना चाहती है. मैं बीजेपी के खिलाफ जनता की लड़ाई जारी रखूंगा. जल्द मिलेंगे, जय हिंद.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here