गांजा पी कर सो गया है सुशासन

0
264

पैगाम ब्यूरोः सुशासन बाबू नीतीश कुमार बिहार में अपराध पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान भी बिहार में धड़ाधड़ अपराध हो रहे हैं. रविवार को बेखौफ अपराधियों ने लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता के घर में घुस कर उनके माता-पिता और भाई की हत्या कर दी.

ये घटना बिहार के गोपालगंज जिले की है. गोपालगंज के हथुआ थाना के रूपनचक गांव निवासी राजद नेता जेपी चौधरी रविवार शाम अपने पिता महेश चौधरी, मां संकेतिया देवी और भाई शांतनु चौधरी के साथ घर के बाहर बैठे थे. तभी दो बाइक पर सवार पांच अपराधी पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी. घटना में 70 वर्षीय महेश चौधरी तथा उनकी पत्नी संकेतिया देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि, शांतनु चौधरी ने सोमवार की सुबह पीएमसीएच में इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया. वहीं आरजेडी नेता जेपी चौधरी की हालत गंभीर बनी हुई है.

इस घटना ने एक बार फिर बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिये हैं. पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने बिहार सरकार पर करारा हमला किया है. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा है कि गोपालगंज में सुशासन गांजा पी कर सो गया है.

पप्पू यादव ने ट्वीट कर कहा, गोपालगंज में गांजा पी सो गया है सुशासन. लगातार नरसंहार, क्रिमिनल वायरस से ग्रसित है सरकार. लॉकडाउन में भी बिहार में अपराधियों के हथियार नहीं हैं लॉक, निरंतर निर्दोषों पर गोलियां की बौछार कर उनके जिंदगी को कर रहे हैं डाउन.

फायरिंग में बुरी तरह घायल राजद नेता के बयान पर पुलिस ने कुचायकोट के जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय, विधायक के बड़े भाई सतीश पांडेय और पुत्र मुकेश पांडेय के खिलाफ एफआइआर दर्ज किया है. राजद नेता तेजस्वी यादव ने पुलिस प्रशासन से आरोपी जदयू विधायक और उनके रिश्तेदारों को फौरन गिरफ्तार करने की मांग की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here