logo

Sports

Blog

धवन की जगह पंत को मिल सकता है मौका, राहुल करेंगे ओपनिंग

पैगाम ब्यूरोः अंगूठे में लगी चोट के कारण तीन हफ्ते के लिए मैदान से बाहर हुए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की जगह विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम इंडिया में जगह मिल सकती है. धवन के विकल्प के रुप में इंगलैंड के लिए रवाना हो गये हैं. 

हालांकि धवन अभी भी टीम इंडिया के साथ इंगलैंड में ही हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी देखभाल कर रही है. पंत इंगलैंड पहुंच कर टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस करेंगे. 

21 साल के ऋषभ पंत फिलहाल भारत के प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं होंगे, क्योंकि धवन पर आखिरी फैसला लिये जाने के बाद ही पंत को मौका मिल सकता है. टीम इंडिया मैनेजमेंट धवन की चोट से संबंधित रिपोर्ट आईसीसी को सौंपेगी. उसके बाद ही आईसीसी से धवन के विकल्प का अनुरोध किया जायेगा.

सूत्रों के मुताबिक, न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में लोकेश राहुल रोहित शर्मा के साथ भारत की तरफ से ओपनिंग कर सकते हैं. उन्होंने पहले भी कई बार पारी की शुरूआत की है.


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/

(धन्यवाद)