logo

Sports

Blog

60 हजार रुपये में बिक रहे हैं भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट

पैगाम ब्यूरोः क्रिकेट वर्ल्ड कप में यूं तो 10 टीमें खेल रही हैं, लेकिन सभी को इंतजार है भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का. इंगलैंड के मैचनेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड ग्राउंड में रविवार को होने वाले इस मैच के लिए टिकटों की मारामारी हो रही है. चूंकि ब्रिटेन में लाखों की तादाद में भारत और पाकिस्तान मूल के लोग रहते हैं. इसलिए इस मैच के टिकटों की कीमत आसमान को छू रही है.

ओल्ड ट्रेफर्ड स्टैडियम में 20 हजार लोगों के बैठने की क्षमता है. रविवार को होने वाले इस मैच के लिए जैसे ही खिड़की खुली, कुछ ही देर में सारे टिकट बिक गये. कुछ लोग मौके पर चौके लगाने की कोशिश कर रहे हैं. वो खरीदे गये टिकटों को ऊंची कीमत पर बेच रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले इस महामुकाबले के टिकट की कीमत 60 हजार रुपये तक पहुंच गयी है.

इंगलैंड में ऐसी कई वेबसाइट हैं, जो टिकटों का रीसेल करती है. ऐस ही एक वेबसाइट वियागोगो डॉट कॉम के पास सैकड़ों टिकट रीसेल के लिए आयें थे. जो 17  हजार से 27 हजार रुपये के बीच बिके. वहीं वेबसाइट के पास कुछ ऐसी टिकटें हैं, जिनकी कीमत 47 हजार से 62 हजार रुपये तक रखी गयी है.

आपको बता दें कि इस वर्ल्ड कप में भारत ने अब तक तीन मैच खेले गये हैं, जिसमें से दो में उसे जीत मिली है, जबकि एक मैच बारिश के कारण रद्द करना पड़ा था. टीम इंडिया तीन मैचों में पांच प्वायंट के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है. वहीं पाकिस्तान ने अब तक चार मैच खेले हैं. उसका भी एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. चार मैचों में पाकिस्तान टीम को दो में हार और एक में जीत मिली है. पाक टीम तीन प्वांयट के साथ आठवें स्थान पर है. 


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/

(धन्यवाद)