logo

Entertainment

Blog

सावधानः फिर आ रहा है बाहुबली

पैगाम ब्यूरोः बाहुबली भारतीय फिल्म जगत की चंद बेहद कामयाब फिल्मों में से एक है. लोगों को ये फिल्म इतनी पसंद आयी कि उन्होंने इसके दूसरे पार्ट को भी हाथों हाथ लिया था. बाहुबली के प्रति लोगों की इस चाहत को देखते हुए अब इसका तीसरा पार्ट बनाने का फैसला लिया गया है.

दो हिस्सों में बनी बाहुबली का अब तीसरा हिस्सा बनने जा रहा है. जिसका नाम 'बाहुबली: बिफोर द बिगनिंग’ होगा. ये एक वेब सीरीज होगी. भारत में अब वेब पर काफी फिल्में बनने लगी हैं और उन्हें पसंद भी कर रहे हैं. नेटफ्लिक्स और अमेजन वीडियो ने भारतीय दर्शकों को फ्लिम देखने का एक नया प्लेटफार्म दे दिया है.

बाहुबली का तीसरा पार्ट नेटफ्लिक्स पर आयेगा. नेटफिल्क्स इंडिया ही इस फिल्म का निर्माता है. ये सीरीज बाहुबली फिल्म के दूसरे हिस्से का प्रीक्वल (इतिहास) होगी. जिसमें कहानी 50 साल पीछे चली जायेगी. इसमें महिष्मती के बनने की कहानी बतायी जायेगी. इसमें दिखाया जायेगा कि शिवागामी कैसे एक विद्रोही लड़की से इतने बड़े साम्राज्य की रानी बन गयी.

चूंकि इस फिल्म की कहानी 50 साल पीछे की होगी. इसलिए इसमें बाहुबली को नहीं दिखाया जायेगा. इसका मतलब ये है कि दर्शकों को अपने चहेते बाहुबली 'प्रभास' को इसमें देखने का मौका नहीं मिलेगा. 

इस सीरीज का निर्देशन देव कट्टा और प्रवीण सतारु एक साथ करेंगे. यह फिल्म आनंद नीलकंठन की किताब 'दि राइज ऑफ शिवगामी' पर आधारित होगी. दक्षिण भारत में बनी फिल्म बाहुबली के दोनों पार्ट ने देश के साथ-साथ विदेशों में भी धूम मचा दी थी. इस फिल्म के बाद साउथ के स्टार प्रभास की बॉलीवुड में भी डिमांड बेहद बढ़ गयी है.


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/

(धन्यवाद)