logo

Politics

Blog

पुलवामा आतंकी हमले के दौरान शुटिंग में व्यस्त थे पीएम मोदीः कांग्रेस

पैगाम ब्यूरोः डिस्कवरी चैनले के लोकप्रिय शो Man Vs Wild में जल्द ही प्रधानमंत्री मोदी नजर आने वाले हैं और इसे लेकर कांग्रेस ने उन पर हमला बोला है.  कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि पुलवामा आतंकी हमले के दौरान प्रधानमंत्री डिस्कवरी टीवी के इस शो की शूटिंग में व्यस्त थे. 

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव से कुछ पहले हुए पुलवामा आतंकी हमले के बाद भी कांग्रेस ने यह इल्जाम लगाया था कि प्रधानमंत्री मोदी अपने उत्तराखंड सफर के दौरान उस वक्त शूटिंग में व्यस्त थे, जब पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सेना के 40 जवान शहीद हुए. कांग्रेस ने इल्जाम लगाया था कि प्रधानमंत्री ने हमले के बाद भी यह शूटिंग जारी रखी थी. 

डिस्कवरी चैनले के शो Man Vs Wild के होस्ट बीयर ग्रिल्स ने एक वीडियो ट्वीट करके इसकी जानकारी दी.  इस ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता शमा मोहम्मद ने कहा कि पुलवामा में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गये, तो प्रधानमंत्री मोदी इस कार्यक्रम की शूटिंग में व्यस्त थे. वह इसका इतना आनंद ले रहे थे कि उन्होंने इस जघन्य घटना के बाद भी इसे जारी रखी. वे ट्रेलर में भी बेपरवाही से हंसते हुए दिख रहे हैं.


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/

(धन्यवाद)