logo

Politics

Blog

सिद्धू बन सकते हैं दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष

पैगाम ब्यूरोः हाल ही में पंजाब सरकार के मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने वाले नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस में बड़ी जिम्मेदारी मिलने की संभावना है. अटकलें लग रही हैं कि सिद्धू को दिल्ली कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया जा सकता है. पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की मौत के बाद से यह कुर्सी खाली है. कांग्रेस हाईकमान दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष के लिए किसी उपयुक्त चेहरे की तलाश में है.

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस में अजय माकन, जयप्रकाश अग्रवाल और अरविंद सिंह लवली का नाम भी चल रहा है. लेकिन इस रेस में  सिद्धू का नाम सबसे आगे है.

कांग्रेस को उम्मीद है कि अगर नवजोत सिंह सिद्धू को दिल्ली कांग्रेस की कमान सौंपी जाती है तो लोकसभा चुनाव की तरह विधानसभा चुनाव में वो सभी को चौंका सकते हैं. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस हालांकि दिल्ली में एक भी सीट नहीं जीत पायी थी. लेकिन सात में से पांच सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार दूसरे स्थान पर रहे थे. 


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/

(धन्यवाद)