logo

National

Blog

मुसलमान भी राम और कृष्ण के वंशज, इसलिए राम मंदिर निर्माण में हाथ बंटायेःबाबा रामदेव

पैगाम ब्यूरोः योगगुरु बाबा रामदेव ने अब एक नया शोशा छोड़ा है. उन्होंने दावा किया है कि मुसलमान भी राम और कृष्ण के वंशज हैं, इसलिए उन्हें भी राम मंदिर के निर्माण में हाथ बंटाना चाहिए.

बाबा रामदेव ने कहा कि हमारे मजहब अलग हो सकते हैं, लेकिन हमारे पूर्वज एक हैं. राम, कृष्ण, शिव, गौतम, पतंजलि हमारे पूर्वज हैं. पूर्वज मजहब से बड़े होते हैं. इसलिए अपने पूर्वजों को सम्मान देने के लिए सभी मुसलमानों को राम मंदिर का समर्थन करना चाहिए.

बाबा रामदेव ने कहा कि भारत के मुसलमानों का डीएनए कहीं बाहर का नहीं है. वो मक्का, मदीना, यूनान, मिस्र या ईरान से नहीं आये हैं. भारत के मुसलमानों के पूर्वज भगवान राम और कृष्ण हैं. इसलिए मुसलमानों को अयोध्या से अपना दावा वापस लेकर राम मंदिर निर्माण में सहयोग करना चाहिए.

मुसलमानों पर निशाना साधते हुए रामदेव ने कहा कि भगवान राम हमारी आस्था और आराध्य हैं. भगवान राम का मंदिर अयोध्या में नहीं बनेगा तो क्या पाकिस्तान और मक्का मदीना में बनेगा.


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/

(धन्यवाद)