logo

National

Blog

अब हरियाणा के मुख्यमंत्री लायेंगे कश्मीर से बहू

पैगाम ब्यूरोः जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से बीजेपी के नेता जिस तरह से बयानबाजी कर रहे हैं, उसे देख कर लगता है कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का मकसद सिर्फ वहां की लड़कियों से शादी करना ही है. अब तक तो बीजेपी के छोटे-मोटे नेता ही अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे थे, लेकिन अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी इस कड़ी में शामिल हो गये हैं.

हरियाणा के फतेहाबाद में महर्षि भागीरथ जयंती कार्यक्रम में बोलते हुए सूबे के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हमारे धनखड़ जी ( हरियाणा के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़) कहते थे कि बिहार से बहू लायेंगे. आजकल लोग कहने लगे हैं कि अब कश्मीर का रास्ता साफ हो गया. अब कश्मीर से लड़की लायेंगे. 

आपको बता दें कि चंद दिन पहले उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर के खतौली से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने कहा था कि धारा 370 खत्म होने के बाद से बीजेपी के कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं, क्योंकि अब वो गोरी कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकेंगे. अब बीजेपी के कार्यकर्ता कश्मीर में जमीन खरीदने के साथ-साथ वहां की लड़कियों से शादी भी कर सकते हैं.


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/

(धन्यवाद)