logo

Crime

Blog

बीजेपी के पूर्व विधायक ने किया अपनी बहू का रेप

पैगाम ब्यूरोः बीजेपी के एक पूर्व विधायक पर उसकी बहू ने उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया है. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने बीजेपी के पूर्व विधायक मनोज शौकीन के खिलाफ अपनी बहू के साथ रेप करने और उसे धमकी देने का मामला दर्ज किया है. 

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी के पूर्व विधायक मनोज शौकीन ने 31 दिसंबर 2018 और 1 जनवरी 2019 की रात को बंदूक की नोंक पर अपनी बहू का बलात्कार किया और उसे जान से मारने की धमकी दी. नांगलोई विधानसभा सीट से दो बार के पूर्व विधायक मनोज शौकीन के खिलाफ इस मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है.

पीड़ित बहू ने पुलिस में दर्ज अपनी शिकायक में इल्जाम लगाया है कि 31 दिसंबर, 2018 को वह अपने पति, भाई और एक चचेरे भाई के साथ अपने मायक से ससुराल जा रही थी. लेकिन उसका पति उसे घर ले जाने के बजाय पास में विहार इलाके के एक होटल में ले गये. जडां पहले से ही मौजूद उसके कुछ रिश्तेदार नये साल का जश्न मना रहे थे. न्यू ईयर पार्टी के बाद हमलोग रात साढ़े बारह बजे मीरा बाग में अपने ससुराल आ गये. उसके बाद मेरे पति अपने दोस्तों के साथ बाहर चले गये, जबकि मैं अपने कमरे में सोने के लिए चली गयी थी.

रेप की शिकार महिला ने बताया कि रात लगभग देढ़ बजे उसके ससुर ने उसे कमरे का दरवाजा खोलने के लिए कहा. मनोज शौकीन ने अपनी बहू से कहा कि वह उसके साथ कुछ जरूरी बात करना चाहते हैं.

कमरे में आते ही बीजेपी नेता अपनी बहू को गलत तरीके से छूने लगे. वो शराब पिये हुए थे. एफआईआर के मुताबिक बहू ने उन्हें वहां से जाने के लिए कहा. इस पर उन्होंने बंदूक निकाल ली. जब उसने शोर मचाने की कोशिश की तो उन्होंने धमकी दी कि वह उसके भाई को जाने से मार देंगे. इसके बाद पूर्व विधायक ससुर ने अपनी बहू का बलात्कार किया.

महिला ने पुलिस को बताया कि शुरू में मैं अपनी शादी और अपने भाई को बचाने के लिए खामोश थी. इसलिए मैंने उस वक्त रिपोर्ट दर्ज नहीं करवायी.

पुलिस के मुताबिक बीजेपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस कमिश्नर (आउटर) सेजू पी कुरुविला ने कहा कि हमने मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही जरूरी कार्रवाई की जायेगी. 


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/

(धन्यवाद)