logo

Politics

Blog

बीजेपी नेतृत्व को अमित शाह का निर्देश, खूब करो प्रधानमंत्री और मेरी तारीफ

पैग़ाम ब्यूरो: एक अंग्रेजी अखबार ने दावा किया है कि अमित शाह ने बीजेपी शासित सभी राज्यों और स्थानीय निकायों को अपने-अपने यहां प्रस्ताव पारित कर प्रधानमंत्री मोदी और उन्हें बधाई देने के लिए कहा है.

अंग्रेजी अखबार द टेलीग्राफ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा दिए जाने से जुड़े अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को खत्म करने के लिए दोनों नेताओं द्वारा ‘दृढ़ निश्चय और साहस’ दिखाने के लिए ऐसा किए जाने का निर्देश दिया गया है. अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, अमित शाह ने सभी पार्टी ईकाइयों से कहा है कि वे प्रेस कॉन्फ्रेंस और कार्यक्रम आयोजित करके इस बात का प्रचार करें कि किस तरह प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और केंद्र सरकार ने डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को पूरा किया. 

सूत्रों के मुताबिक, आने वाले चुनावों में  राष्ट्रवाद के मुद्दे पर विपक्ष को हाशिए पर ढकेल कर उसका फायदा उठाने के लिए बीजेपी ने ऐसा करने का फैसला किया है. बीजेपी नेताओं को लगता है कि कश्मीर पर केंद्र सरकार के फैसले से बीजेपी को महाराष्ट्र, झारखंड और हरियाणा विधानसभा चुनावों में जीत मिलेगी.

अखबार के मुताबिक, बीजेपी के केंद्रीय दफ्तर से भेजे गए निर्देश में यह भी कहा गया है कि पास किए गए प्रस्ताव की कॉपी पीएमओ और बीजेपी ऑफिस को भेजी जाए.  हालांकि पत्र में यह नहीं बताया गया है कि प्रस्ताव कहां पास होना है, लेकिन पार्टी सूत्रों के मुताबिक, इसे विधानसभा में पास किया जायेगा.

साथ ही सभी बीजेपी शासित स्थानीय निकायों को भी ऐसा ही प्रस्ताव पास करने को कहा गया है.


ज्यादा खबरों के लिए हमारे पेज को लाइक करें. धन्यवाद.