logo

Politics

Blog

निर्विरोध राज्यसभा के सदस्य चुने गये पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह

पैगाम ब्यूरोः पूर्व प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह निर्विरोध राज्यसभा सदस्य चुन लिए गये. 26 अगस्त को राजस्थान में राज्यसभा के लिए उपचुनाव होने वाला था, लेकिन कांग्रेस उम्मीदवार मनमोहन सिंह के खिलाफ किसी दूसरे दल के नेता ने नामंकन जमा नहीं किया , जिसकी वजह से उनका चुना जाना तय हो गया.

निर्विरोध राज्यसभा सदस्य चुने जाने पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मनमोहन सिंह को बधाई दी. मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि मैं पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह को राजस्थान से राज्यसभा के सदस्य के रूप में निर्विरोध चुने जाने पर बधाई देता हूं. डॉ सिंह का चुनाव पूरे राज्य के लिए गर्व की बात है. उनके विशाल ज्ञान और समृद्ध अनुभव से राजस्थान के लोगों को बहुत लाभ होगा.

राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भी डा. मनमोहन सिंह को बधाई देते हुए कहा कि राजस्थान से राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित होने पर पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी को हार्दिक बधाई. आपके लंबे और बेदाग अनुभव से प्रदेश निश्चित ही लाभान्वित होगा. आज हम समस्त प्रदेशवासी आपको प्रतिनिधि के रूप में पाकर गौरवान्वित हैं.

आपको बता दें कि राजस्थान प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष मदनलाल सैनी की मौत के बाद राजस्थान में राज्यसभा की एक सीट खाली हुई थी. जिसके उपचुनाव के लिए मनमोहन सिंह ने 13 अगस्त को नामंकन दाखिल किया था. डा. मनमोहन सिंह 1991 से लेकर जून 2019 तक राज्यसभा के सदस्य रह चुके हैं.


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/

(धन्यवाद)