logo

Politics

Blog

चिदंबरम के बचाव में खुल कर सामने आये राहुल और प्रियंका

पैगाम ब्यूरो: आईएनएक्स मीडिया केस में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. हाईकोर्ट ने जहां उनकी अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज कर दी है, वहीं सुप्रीम कोर्ट ने भी उन्हें फौरन राहत देने से इंकार कर दिया है. इस स्थिति में कांग्रेस खुल कर चिदंबरम के बचाव में खड़ी हो गयी है. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने चिदंबरम का समर्थन करते हुए मोदी सरकार पर जम कर निशाना साधा है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि मोदी सरकार ईडी, सीबीआई और मीडिया के एक समूह का इस्तेमाल चिदंबरम के चरित्र हनन के लिए कर रही है. मैं सत्ता के इस दुरूपयोग की निंदा करता हूं.

वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने तीखा हमला करते हुए कहा कि योग्य और सम्मानित राज्यसभा सदस्य पी चिदंबरम ने दशकों तक देश की सेवा की है, इसमें वित्त मंत्री और गृह मंत्री के रुप में की गयी उनकी सेवा भी शामिल है. वह बेहिचक स्ता की हकीकत बयान करते रहे हैं और इस सरकार की नाकामयाबियों को उजागर करते रहते हैं. लेकिन यह सच्चाई कायरों को असहज कर रही है. इसलिए शर्मनाक तरीके से उनका पीछा किया जा रहा है. हम उनके साथ खड़े हैं और सच्चाई के लिए लड़ते रहेंगे. नतीजा चाहे जो भी हो.


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/

(धन्यवाद)