logo

Entertainment

Blog

रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली को सलमान खान ने दिया 55 लाख का घर

पैगाम ब्यूरोः किसी ने सच ही कहा है कि जब ऊपर वाला किसी पर मेहरबान होता है तो उसे छप्पड़ कर देता है. जिसकी ताजा मिसाल हैं रेलवे स्टेशन पर गाना गा कर अपना गुजर-बसर करने वाली रानू मंडल. जिन्हें सोशल मीडिया ने आज स्टार बना दिया है.

लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गा कर पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर जिंदगी बिताने वाली रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसके बाद उनकी किस्मत ही पलट गयी.

उनकी मधुर आवाज ने सबसे पहले संगीतकार हिमेश रेशमिया पर ऐसा जादू किया कि उन्होंने रानू मंडल को अपनी आने वाली फिल्म ' हैप्री हार्डी और हीर' में ब्रेक दे कर उनकी किस्मत ही बदल डाली. हिमेश ने रानू के साथ रिकॉर्डिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भी रानू मंडल की आवाज के मुरीद हो गये हैं. सलमान खान को रानू मंडल की आवाज इतनी पसंद आयी है कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 में उनके साथ एक गाना रिकॉर्ड करने का फैसला किया है. सिर्फ यही नहीं सलमान खान ने रानू मंडल को मुंबई में 55 लाख रुपये का एक घर भी गिफ्ट में दिया है. 


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/

(धन्यवाद)