logo

Sports

Blog

किसी भी वक्त गिरफ्तार हो सकते हैं क्रिकेटर शमी

पैगाम ब्यूरोः भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी किसी भी वक्त गिरफ्तार हो सकते हैं. शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है. 

आपको बता दें शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज है. 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे कई गंभीर आरोप लगाते हुए शमी के खिलाफ केस दर्ज करवाया था.

हसीन जहां द्वारा दायर इस मामले में शमी के खिलाफ कोलकाता में केस चल रहा है. कोर्ट ने शमी को 15 दिन के अंदर सरेंडर करने को कहा है. कोलकाता कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया है कि अगर 15 दिनों के अंदर मोहम्मद शमी कोर्ट में पेश नहीं होते हैं तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाये.

बता दें कि फिलहाल शमी भारतीय क्रिकेट टीम के साथ वेस्ट इंडीज में हैं, जहां दोनों देशों के बीच दूसरा टेस्ट मैच चल रहा है. गिरफ्तारी से बचने के लिए शमी को वेस्ट इंडीज का दौरा बीच में ही छोड़ कर वापस आना होगा.


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/

(धन्यवाद)