logo

National

Blog

त्रिपुरा को बीजेपी सरकार का तोहफा, स्वास्थ्य सेवाएं हुई महंगी

पैगाम ब्यूरोः त्रिपुरा के लोगों ने 25 साल के वाम मोर्चा सरकार को हटा कर बीजेपी को सूबे की सत्ता सौंप दी थी. इस सफलता के लिए अब बीजेपी ने त्रिपुरा के लोगों को इनाम देना शुरू कर दिया है. बीजेपी शासित त्रिपुरा में स्वास्थ्य सेवाएं कई गुणा महंगी कर दी गयी हैं.

त्रिपुरा की बीजेपी-आईपीएफटी गठबंधन सरकार ने स्वास्थ्य सेवाओं की फीस को बढ़ा दिया है. जिसमें केबिन चार्ज, आईसीयू, ऑक्सीजन सिलेंडर, डायग्नोसिस और खाने की फीस शामिल है. बड़ी बात यह है कि त्रिपुरा के लोगों को पहले यह सभी सुविधाएं मुफ्त में दी जाती थी.

सरकारी अस्पतालों में दवाई तो मुफ्त में मिलेगी, लेकिन यह इस बात पर निर्भर करेगा कि अस्पताल में वह दवा है या नहीं. अस्पताल में मरीजों को जो खाना फ्री में दिया जाता था, वहीं अब उसके लिए रोजाना 50 रुपया चुकाना होगा.

कांग्रेस ने बीजेपी सरकार के इस फैसले का कड़ा विरोध किया है. त्रिपुरा प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष तपन दे ने कहा कि यह फैसला अमानवीय है. जिसके खिलाफ कांग्रेस सभी जिलों में प्रदर्शन करेगी.


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/

(धन्यवाद)