logo

Politics

Blog

बीजेपी नेता की मांगः मुख्यमंत्री की कुर्सी बीजेपी के लिए छोड़ दें नीतीश

पैगाम ब्यूरोः बीजेपी और जदयू बिहार में मिल कर सरकार चला रहे हैं, लेकिन दोनों दलों के रिश्ते ठीक नहीं है. आपस में खटास इतनी बढ़ चुकी है कि नीतीश कुमार ने झारखंड विधानसभा चुनाव बीजेपी के साथ मिल कर लड़ने के बजाय, अकेले लड़ने का एलान कर दिया है. इस परिस्थिति में बिहार बीजेपी के सीनियर नेता संजय पासवान ने नीतीश कुमार को बिहार की कुर्सी बीजेपी के लिए छोड़ने को कहा है. उन्होंने नीतीश को बिहार छोड़ कर केंद्र की राजनीति में जाने का भी मश्विरा दिया है.

बीजेपी नेता संजय पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार पहले भी केंद्र में मंत्री रह चुके हैं. अब बदलाव का वक्त आ गया है. उन्हें बिहार को बीजेपी और जदयू के जिम्मे छोड़ देना चाहिए. बिहार में मुख्यमंत्री बीजेपी का होना चाहिए. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी मुख्यमंत्री बनें. यही चाहत है.

संजय पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार को अब बिहार की कमान बीजेपी और जदयू के दूसरी पंक्ति के नेताओं के भरोसे छोड़ देना चाहिए. बिहार की जनता भी बदलाव चाहती है.

आपको बता दें कि जदयू ये एलान कर चुकी है कि अगले साल होने वाला विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जायेगा. बीजेपी के सीनियर नेता और बिहार के डिप्टी सीएम भी कह चुके हैं कि विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ही एनडीए का चेहरा होंगे. ऐसे में बीजेपी नेता संजय पासवान का यह बयान एक अलग कहानी बयान कर रहा है. 


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/

(धन्यवाद)