logo

National

Blog

प्रियंका का मोदी सरकार से सवालः कब जागोगे सरकार?

पैगाम ब्यूरोः देश की आर्थिक स्थिति खराब होती जा रही है. उद्योग जगत गहरी मंदी की चपेट में है. मोदी सरकार इस स्थिति से निकालने के लिए कोई गंभीर उपाय करने के बजाय लोगों को चंदा मामा की कहानी सुना रही है. देश की मौजूदा आर्थिक मंदी पर चिंता व्यक्त करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार से सवाल किया है कि आखिर सरकार की आंख कब खुलेगी और वह कब जागेगी.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि अर्थव्यवस्था मंदी की गहरी खाई में गिरती ही जा रही है. लाखों हिंदुस्तानियों की आजीविका पर तलवार लटक रही है. ऑटो सेक्टर और ट्रक सेक्टर में गिरावट, प्रोडक्शन-ट्रांसपोर्टेशन में निगेटिव ग्रोथ और बाजार में टूटते भरोसे का चिंह है. सरकार कब अपनी आंखें खोलेगी?

प्रियंका गांधी ने अपने इस ट्वीट के साथ एक वेबसाइट की एक खबर को भी शेयर किया है. जिसमें ऑटो सेक्टर (वाहन निर्माण क्षेत्र) की बिगड़ी स्थिति का जिक्र किया गया है. वेबसाइट की खबर के मुताबिक मारुति के बाद अब अशोक लेलैंड ने चेन्नई में अपने प्लांट को पांच दिन तक बंद रखने का फैसला किया है.

आपको बता दें कि जीडीपी विकास दर 2019-20 की अप्रैल-जून की  तिमाही में घटकर पांच फीसदी रह गयी. यह पिछले छह साल से ज्यादा वक्त में सबसे निचले स्तर पर है. 


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/

(धन्यवाद)