logo

Sports

Blog

श्रीलंका के 10 खिलाड़ियों ने पाकिस्तान जाने से किया इंकार

पैगाम ब्यूरोः श्रीलंका क्रिकेट टीम के 10 खिलाड़ियों ने पाकिस्तान जाने से इंकार करते हुए दौरे से अपना नाम वापस ले लिया है. श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच 27 सितंबर से 9 अक्टूबर के बीच 3-3 मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेली जानी है.  श्रीलंका के जिन खिलड़ियों ने सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान दौरे से नाम वापस लिया है, उनमें वनडे टीम के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने, टी-20 कप्तान लसिथ मलिंगा, पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज, निरोशन डिकवेला, कुसल परेरा, धनंजय डी सिल्वा, अकिला धनंजय, सुरंगा लकमल, दिनेश चंडीमल और दिमुथ करुणारत्ने शामिल हैं.

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि खिलाड़ियों को सीमित ओवरों की सीरीज के लिए सुरक्षा प्रबंधों के बारे में बताते हुए उन्हें इस पर फैसला लेने के लिए कहा गया था. इसके बाद इन खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे से अपना नाम वापस ले लिया.

आपको बता दें कि मार्च 2009 में लाहौर में टेस्ट मैच के दौरान श्रीलंका टीम बस पर आतंकियों के हमले के बाद अधिकांश अंतरराष्ट्रीय टीमों ने पाकिस्तान का दौरा करने से इंकार किया है. इस दौरे को पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट दोबारा शुरू करने की दिशा में अहम कदम के रूप में देखा जा रहा है.

10 अनुभवी खिलाड़ियों के पाकिस्तान जाने से इंकार कर दिये जाने के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने विकल्पों पर विचार करना शुरू कर दिया है. सूत्रों के मुताबिक श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड लाहिरु थिरिमाने को वनडे और दसुन शनाका को टी20 सीरीज की कमान सौंप सकता है. इन दोनों खिलाड़ियों की अगुवाई में श्रीलंकाई टीम पाकिस्तान के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज खेलती नज़र आ सकती है.     


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/

(धन्यवाद)