logo

National

Blog

छात्रा का बयानः वीडियो वायरल करने की धमकी दे कर एक साल से रेप कर रहा था स्वामी चिन्मयानंद

पैगाम ब्यूरोः  फिर से एक धर्माचार्य पर हवस का पुजारी होने का इल्जाम लगा है. बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर कानून की एक छात्रा ने रेप करने का इल्जाम लगाया है. पीड़ित लड़की ने विशेष जांच दल (एसआईटी) को दिये गये अपने बयान में कहा है कि चिन्मयानंद ने उसे ब्लैकमेल कर उसका रेप किया है. दर्ज शिकायत के मुताबिक पहले तो लड़की का हॉस्टल के बाथरूम में नहाने का वीडियो बनाया गया और उसके बाद उस वीडियो को वायरल करने की धमकी दे कर स्वामी चिन्मयानंद एक साल तक उसका रेप करता रहा.

पीड़िता ने बताया है कि चिन्मयानंद ने उसकी आबरू लूटने के साथ-साथ इस कुकर्म का वीडियो भी बनाया है. कई बार बंदूक दिखा कर भी उसकी इज्जत लूटी गयी. लड़की ने भी अपने बचाव के लिए चिन्मयानंद का वीडियो बनाया है.

आपको बता दें कि पिछले महीने की 24 तारीख को पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद के कॉलेज स्वामी शुकदेवानंद विधि महाविद्यालय में एलएलएम की छात्रा ने एक वीडियो वायरल किया था, जिसमें उसने चिन्मयानंद पर उसकी और कई दूसरी लड़कियों की जिंदगी बर्बाद करने का इल्जाम लगाया था.  इसके साथ ही उसने अपने और अपने परिवार की जान को खतरा भी बताया था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चिन्मयानंद के खिलाफ अपहरण और जान से मारने की धमकी की धारा के तहत मामला दर्ज किया. इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का भी गठन किया गया है.


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/

(धन्यवाद)