logo

Entertainment

Blog

IIFA AWARDS: छा गये रणवीर और आलिया

 पैगाम ब्यूरोः इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी अवॉर्ड्स (आईफा अवार्ड) 2019 का एलान हो गया है. लंबे अरसे के बाद मुंबई में आईफा अवार्ड की वापसी हुई. आईफा अवार्ड का यह 20वां साल है. इसलिए इस मौके को खास बनाने के लिए मुंबई में सितारों की शानदार महफिल जमा हुई थी. 

रंगबिरंगे फैशनेबल कपड़ों में लिपटे फिल्मी सितारों की चमक से पूरा मुंबई जगमगा उठा था. आईफा अवार्ड में इस बार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने बाजी मार ली.

आलिया भट्ट को फिल्म 'राजी' में उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया. जबकि फिल्म 'पद्मावत' के लिए रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया. वहीं बेहतरीन फिल्म का पुरस्कार भी मेघना गुलजार की फिल्म 'राजी' को मिला. फिल्म 'अंधाधुन' के लिए श्रीराम राघवन बेस्ट डायरेक्टर का इनाम अपने घर ले गये.

इशान खट्टर को फिल्म धड़क के लिए बेस्ट डेब्यू मेल का अवॉर्ड दिया गया है. जबकि  सारा अली खान को फिल्म 'केदारनाथ' के लिए बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवॉर्ड दिया गया है. अदिति राव हैदरी (पद्मावत) और विकी कौशल (संजू) को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड दिया गया. एक्टर जगदीप को सिनेमा में उनके खास योगदान के लिए सम्मान से नवाज़ा गया.

आपको बता दें कि यह आईफा का 20वां साल है, जिसका लोग लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे. इस बार इसका आयोजन किसी दूसरे देश में नहीं बल्कि मुंबई में ही हुआ है. रंगारंग कार्यक्रम में रेखा, माधुरी दीक्षित, कैटरीना कैफ, सलमान खान, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, आलिया भट्ट समेत फिल्मी दुनिया के बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की.


*आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके.

https://www.facebook.com/paighamtelevision/

(धन्यवाद)