logo

Sports

Blog

सानिया मिर्जा की बहन बनेंगी अजहरुद्दीन की बहू

पैगाम ब्यूरोः भारत की टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा यूं तो हमेशा अपने खेल, फैशन और पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएम मलिक को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार उनकी चर्चा उनकी बहन अनम मिर्जा को लेकर हो रही है. खबरों के मुताबिक सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम मिर्जा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन के बेटे असद को डेट कर रही हैं. ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि जल्द ही अनम मिर्जा अजहरुद्दीन के घर की बहू बनने वाली हैं.

पिछले कई महीनों से सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा और मोहम्मद अजहरूद्दीन के बेटे मोहम्मद असादुद्दिन के बीच डेटिंग की खबरें आ रही है. जो अब हमेशा के लिए एक होने जा रहे हैं. 

अनम मिर्जा ने हाल में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की ही है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो देख कर लग रहा है कि अनम जल्द ही शादी करने वाली हैं. फोटो में अनम एक खिड़की के पास खड़ी हुई नजर आ रही हैं. फोटो पर लिखा हुआ है- ब्राइड टू बी, यानि होने वाली दुल्हन. हालांकि, इस बारे में दोनों ही फैमिली की ओर से कोई ऑफिशल बयान नहीं आया है. माना जा रहा है कि इस रिश्ते को सानिया मिर्जा की भी हरी झंडी मिल चुकी है.

आपको बता दें कि पेशे से फैशन डिजाइनर अनम शादीशुदा हैं. उनका तलाक हो चुका है. अनम की शादी 2016 में हैदराबाद के बिजनसमैन अकबर राशिद से हुई थी. लेकिन, शादी के दो साल बाद दोनों अलग हो गये.

दूसरी तरफ असद भी अपने पिता मोहम्मद अजहरुद्दीन की ही तरह क्रिकेटर बनना चाहते हैं. जिसके लिए वह जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं. असद फिलहाल गोवा रणजी टीम का हिस्सा हैं.

बता दें कि दूसरी तरफ अजहरूद्दीन ने अपने करियर की नयी शुरू की है. वह हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (एचसीए) के अध्यक्ष चुने गये हैं. भारत के सबसे सफल कप्तानों में शुमार, अजहर को चुनाव में 147-73 की विशाल बढ़त के साथ एचसीए का अध्यक्ष चुना गया है.


*आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके.

https://www.facebook.com/paighamtelevision/

(धन्यवाद)