logo

National

Blog

मोहन भागवत ने फिर छेड़ा हिंदू राष्ट्र का मुद्दा

पैगाम ब्यूरोः आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने एक बार फिर से हिंदू राष्ट्र का राग अलापा है. नागपुर के रेशमीबाग में विजयदशमी के दिन संघ के स्थापना दिवस के मौके पर संघ प्रमुख ने यह बात कही. उन्होंने कहा कि भारत एक हिंदू राष्ट्र के अपने नजरिये पर अडिग है. 

मोहन भागवत ने कहा कि राष्ट्र के वैभव और शांति के लिये काम कर रहे सभी भारतीय हिंदू हैं. संघ की अपने राष्ट्र की पहचान के बारे में साथ ही हम सबकी सामूहिक पहचान के बारे में और हमारे देश के स्वभाव की पहचान के बारे में स्पष्ट दृष्टि व घोषणा है. वह सुविचारित व अडिग है कि भारत हिंदू राष्ट्र है. 

आरएसएस प्रमुख ने कहा कि जो भारत के हैं, जो भारतीय पूर्वजों के वंशज हैं व सभी विविधताओं का स्वीकार, सम्मान व स्वागत करते हुए आपस में मिलजुल कर देश का वैभव व मानवता में शांति बढ़ाने का काम करने में जुट जाते हैं, वह सभी भारतीय हिंदू हैं.


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/(धन्यवाद)