logo

National

Blog

बीजेपी उम्मीदवार ने भारत माता की जय न बोलने वालों को कहा पाकिस्तानी

पैगाम ब्यूरोः पाकिस्तानी पर्यटन को बढ़ावा देने के गिरिराज सिंह के काम में हाथ बंटाने के लिए बीजेपी में एक और नेता का इजाफा हो गया है. इनका नाम सोनाली फोगाट है. टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट को बीजेपी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में मैदान में उतारा है. अपने सीनियर नेता गिरिराज सिंह की तरह इनकी नजरों में भी भारत माता की जय नहीं बोलने वाले लोग पाकिस्तानी हैं.

 हरियाणा की आदमपुर सीट से बीजेपी उम्मीदवार सोनाली फोगाट ने एक चुनावी रैली में ‘भारत माता की जय' का नारे नहीं लगाने वाले लोगों से पूछा कि ‘क्या वे पाकिस्तानी हैं'? हिसार जिले के आदमपुर स्थित बालसमंद गांव में आयोजित रैली में सोनाली फोगाट ने लोगों से भारत माता की जय के नारे लगाने को कहा. तब भीड़ में कुछ लोगों के शांत रहने पर उनसे पूछा कि क्या पाकिस्तान से आये हो? पाकिस्तानी हो क्या? अगर हिंदुस्तान से आये हो तो भारत माता की जय बोलो.

बीजेपी उम्मीदवार इतने पर ही नहीं रुकीं. उन्होंने भारत माता की जय का नारा नहीं लगाने वालों के ऊपर भड़कते हुए कहा कि मुझे शर्म आती है कि आप जैसे लोग भी भारतीय हैं, जो तुच्छ राजनीति के लिए ‘भारत माता की जय' के नारे नहीं लगाते हैं. 

सोनाली फोगाट को भारत माता की जय का नारा नहीं लगाने वालों से इतनी दिक्कत है कि उन्होंने उनका वोट लेने से भी इंकार कर दिया. बीजेपी उम्मीदवार ने कहा कि कि जो लोग ‘भारत माता की जय' नहीं बोल सकते हैं, उनके वोटों का कोई मूल्य नहीं है.


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/(धन्यवाद)