logo

National

Blog

रामविलास वेदांती का दावाः ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं मुसलमान, जो बनते हैं आतंकवादी

पैगाम ब्यूरोः खुद को संत बताने वाले रामजन्मभूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष रामविलास वेदांती ने एक बार फिर अपने मुंह से जहर से उगला है. रामविलास वेदांती ने कहा है कि  मुस्लिम एक से ज्यादा शादी कर ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं, जो बाद में आतंकवादी बन जाते हैं.

उत्तर प्रदेश के इटावा में राम यात्रा में शामिल होने पहुंचे बीजेपी के पूर्व सांसद रामविलास वेदांती ने कहा कि कट्टर मुसलमान चार-चार शादियां करते हैं. फिर ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं और अपनी पत्नियों को तलाक दे देते हैं. बाद में उनके बच्चे आतंकवादी बन जाते हैं. 

रामजन्मभूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष रामविलास वेदांती ने जहां एकतरफ मुसलमानों के खिलाफ जहर उगला, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान राम और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की तुलना लक्ष्मण से कर एक नयी परिभाषा को जन्म दिया है.

वेदांती ने कहा कि त्रेता युग में भगवान राम और लक्ष्मण ने जिस तरह लंका पर विजय प्राप्त की थी. उसी तरह कलयुग के राम और लक्ष्मण यानि प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर पर विजय प्राप्त कर ली है. 


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/(धन्यवाद)