logo

Entertainment

Blog

अब साधुओं ने की बिग बॉस बंद करने की मांग

पैगाम ब्यूरोः रियल्टी टीवी शो ‘बिग बॉस-13' के खिलाफ उठ रही आवाज अब जोर पकड़ने लगी है. टीवी शो बिग बॉस को अब धर्म से जोड़ दिया गया है. अब मथुरा के अध्यात्म रक्षा मंच एवं युवा ब्राह्मण सभा के कार्यकर्ताओं ने इसे हिन्दू धर्म-संस्कृति पर हमला बताते हुए शो पर रोक लगाए जाने की मांग की है. अध्यात्म रक्षा मंच एवं युवा ब्राह्मण सभा ने शो बंद न होने की स्थिति में आंदोलन करने की चेतावनी भी दी है. 

शुक्रवार को वृन्दावन के राधासनेह बिहारी मंदिर में हुई बैठक में शो के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए साधु-संतों ने इसे तुरंत बंद करने की मांग की. अध्यात्म रक्षा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष आचार्य अतुल कृष्ण गोस्वामी और उपाध्यक्ष बिहारी लाल वशिष्ट ने इस शो को देश की सभ्यता और संस्कृति के खिलाफ बताया.

महंत राधामोहन दास, महंत रामजीवन दास, महंत सतगुरु दास, आचार्य वल्लभ दास आदि ने भी शो पर रोक लगाने की मांग की. उधर, सनातन संस्कार धाम में आयोजित उत्तर प्रदेश युवा ब्राह्मण महासभा की बैठक में भी बिग बॉस शो का विरोध किया गया. 

महासभा के राष्ट्रीय सचिव पंडित रामविलास चतुर्वेदी, संस्थापक अध्यक्ष राजेश पाठक और प्रदेश महामंत्री पंडित आशीष चतुर्वेदी ने शो की निंदा करते हुए इस पर रोक लगाये जाने की मांग की. युवा ब्राह्मण महासभा ने शो बंद न किये जाने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी. 

बिग बॉस में एक ही बेड पर लड़कों और लड़कियों के साथ में सोने का पहले दिन से ही विरोध हो रहा है. अब इसे धर्म व संस्कृति से जोड़ कर एक नया रूप देने की कोशिश की जा रही है. हालांकि विरोध को देखते हुए बिग बॉस के निर्माताओं ने एक ही बेड़ पर लड़कों और लड़कियें के साथ में सोने के अपने कॉंसेप्ट को खत्म कर दिया है. 


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/(धन्यवाद)