logo

Entertainment

Blog

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने थामा शिवसेना का दामन

पैगाम ब्यूरोः महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड गुरमीत सिंह उर्फ शेरा ने शिवसेना ज्वाइन कर ली. शिवसेना अक्ष्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में शेरा शिवसेना में शामिल हो गये. शेरा को शिवसेना प्रमुख के निवास 'मातोश्री' में पार्टी की सदस्यता दिलाई गयी.

बता दें कि 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और ऐसे में शेरा का शिवसेना ज्वाइन करना इस बात का इशारा है कि सलमान खान के साथ उनके साये की तरह हर वक्त रहने वाले शेरा अब राजनीति में भी किस्मत आजमाने की कोशिश करेंगे. 

शेरा पिछले बीस सालों से फिल्मस्टार सलमान खान की सुरक्षा करते आ रहे हैं. शेरा को सलमान खाना का साया कहा जाता है. सलमान खान भी शेरा को अपने परिवार के सदस्य की तरह ही मानते है. शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है.

 आपको बता दें कि शेरा की अपनी सिक्यूरिटी कंपनी है. जो सेलिब्रिटीज को सुरक्षा मुहैया कराती है. सलमान को सिक्योरिटी देने के बदले शेरा साल में लगभग दो करोड़ रुपये फीस के रुप में लेते हैं. सिख समुदाय के शेरा को बचपन से बॉडी बिल्डिंग का शौक रहा है. जिस वजह से वह 1987 में जूनियर मिस्टर मुंबई और इसके अगले साल जूनियर वर्ग में मिस्टर महाराष्ट्र चुने गये थे. शेरा के पिता का मुंबई में गाड़ियां रिपेयर करने की वर्कशॉप थी. पिता उन्हें प्यार से शेरा बुलाते थे. 

साल 1995 में सोहेल खान ने अपने बड़े भाई सलमान खान के विदेशी दौरे के लिए पहली बार शेरा की कंपनी की सर्विस ली थी. शेरा की सर्विस से खुश होकर सलमान ने हमेशा के लिए उन्हें अपना बॉडीगार्ड बना लिया. शेरा मुंबई में सलमान के पड़ोस में रहते थे. सलमान के कहने पर शेरा ने अपनी इवेंट कंपनी भी शुरू की है. वो सलमान को भाई कह कर बुलाते हैं.

माना जा रहा है कि शेरा के शिवसेना ज्वायन करने के पीछे सलमान खान की भी रजामंदी है. कहा जाता है कि शेरा कोई भी काम सलमान की इजाजत के बगैर नहीं करते हैं. ऐसे में राजनीति में आने का इतना बड़ा फैसला यकीनन उन्होंने अपने बॉस से विचार विमर्श के बाद ही लिया होगा. यूं भी सलमान खान की बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नजदीकी किसी से छिपी हुई नहीं है.


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/(धन्यवाद)