logo

Entertainment

Blog

हिंदी फिल्मों के सितारों से मिले पीएम तो साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने किया सवाल

पैगाम ब्यूरोः हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार थम चुका है. राष्ट्रीय पार्टियों के केंद्रीय नेता अपने-अपने काम पर लौट चुके हैं. इन दो राज्यों में धूंआधार प्रचार अभियान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों से मुलाकात की और गांधी जी की 150 वीं जयंती मनाये जाने के बारे में उनसे चर्चा की.

प्रधानमंत्री से मिलने उनके आवास पर शाहरुख खान, आमिर खान, जैकी श्रॉफ, कंगना रनौत, करण जौहर, सोनम कपूर, जैकलिन फर्नांडीज, कपिल शर्मा, बोनी कपूर, एकता कपूर, आनंद एल राय, राजकुमार संतोषी जैसे बड़े सितारे व फिल्मकार पहुंचे थे. इन सभी ने प्रधानमंत्री के साथ सेल्फी भी ली. 

लेकिन प्रधानमंत्री मोदी का बॉलीवुड के सितारों से मिलना साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को पसंद नहीं आया और वहां से सवाल उठने लगे हैं. इस मुलाकात में साउथ के किसी भी कलाकार को नहीं बुलाया गया, जिसके लिए साउथ के सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना ने अपनी नाराजगी जतायी है.

अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए उपासना ने सोशल मीडिया पर लिखा कि प्रिय नरेंद्र मोदी  जी, हम साउथ के लोग आपकी बहुत प्रशंसा करते हैं और आपको प्रधानमंत्री के रूप में पाकर हमें बहुत गर्व है. पूरे सम्मान के साथ, बताना चाहूंगी कि हमने यह महसूस किया है कि आपके कार्यक्रम में सांस्कृतिक हस्तियों में हिंदी के कलाकार ही शामिल थे और इसमें साउथ की फिल्म इंडस्ट्री को नजरअंदाज कर दिया गया. उपासना ने कहा कि मैं दर्द के साथ अपनी भावनाएं व्यक्त कर रही हूं और आशा करती हूं कि इसे सही भावना के रूप में लिया जायेगा. जय हिंद. 

बता दें कि लोकसभा चुनावों के दौरान भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिर्फ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सितारों से ही मुलाकात की थी. यह भी बता दें कि उपासना के ससूर चिरंजीवी हैं, जो साउथ के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं.


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/(धन्यवाद)