logo

National

Blog

कांग्रेस ने पूछाः कहां हैं गृहमंत्री अमित शाह?

पैगाम ब्यूरोः दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में शनिवार को वकीलों और पुलिस के बीच हुई हिंसक झड़प की घटना अब गंभीर रुप धारण कर चुकी है. एक तरफ वकील हड़ताल पर हैं, वहीं आज पहली बार दिल्ली पुलिस भी सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रही है. इस स्थिति पर कांग्रेस ने गृहमंत्री की चुप्पी पर कटाक्ष करते हुए पूछा है कि गृहमंत्री अमित शाह कहां है. पुलिस के विरोध प्रदर्शन को कांग्रेस ने भारत के लिए स्वतंत्रता के 72 वर्षों में एक नयी गिरावट बताया है.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि क्या यह है भाजपा का ‘नया भारत'. उन्होंने ट्वीट कर पूछा कि सत्तारूढ़ दल देश को कहां ले जा रहा है. गृह मंत्रालय के अधीन आने वाली दिल्ली पुलिस आईटीओ स्थित पुलिस मुख्यालय के बाहर सड़कों पर प्रदर्शन कर रही है और गृह मंत्री अमित शाह और गृह मंत्रालय इस बारे में कुछ नहीं कर रहे.

सुरजेवाला ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पुलिस का प्रदर्शन 72 वर्षों में यह एक नयी गिरावट है. उन्होंने कहा कि क्या यह है भाजपा का ‘नया भारत'? भाजपा देश को कहां ले जायेगी? भारत के गृह मंत्री अमित शाह कहां हैं?

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि कानून-व्यवस्था की और राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नागरिकों की रक्षा कौन करेगा. क्या यह वही नया भारत है जिसके बारे में भाजपा बात किया करती थी.

गृहमंत्री पर निशाना साधते हुए सुरजेवाला ने कहा कि कहां हैं गृह मंत्री अमित शाह. कृपया सामने आयें और बतायें कि आप यह कैसे सुनिश्चित करेंगे कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कानून-व्यवस्था कायम रहे और पूरे मामले को विधि सम्मत तरीके के अनुसार सुलझाया जाये. 


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/(धन्यवाद)