logo

Politics

Blog

आरएसएस के पास पहुंचा महाराष्ट्र का मामला, शिवसेना नेता ने भागवत से मांगी मदद

पैगाम ब्यूरोः महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर बीजेपी और शिवसेना के बीच गतिरोध बरकरार है. 50-50 फार्मूले पर शिवसेना अड़ी हुई है, वहीं  बीजेपी मुख्यमंत्री की कुर्सी पर शिवसेना की हिस्सेदारी मानने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है. महाराष्ट्र का यह मामला अब आरएसएस के पास पहुंच गया है. शिवसेना के एक नेता ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को पत्र लिख कर महाराष्ट्र में नयी सरकार गठन के मुद्दे में हस्तक्षेप करने की मांग की है.

शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को एक पत्र लिखा है. उन्होंने भागवत से सरकार गठन को लेकर बीजेपी से जारी गतिरोध को खत्म करने में पहल करने की अपील की है और बातचीत के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को भेजने का आवेदन किया है. 

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के करीबी माने जाने वाले शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने कहा कि मैंने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को इस गतिरोध को खत्म करने में पहल करने की अपील की है. मैंने मोहन भागवत को खत लिखकर नितिन गडकरी को बातचीत के लिए भेजने का आग्रह किया है, क्योंकि नितिन गडकरी इस मुद्दे को दो घंटे के अंदर सुलझा लेंगे.


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/(धन्यवाद)