logo

Sports

Blog

टेस्ट मैच में वापसी कर रहे हैं धोनी

पैगाम ब्यूरोः भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टेस्ट क्रिकेट और टी20 क्रिकेट से संयास ले चुके हैं, लेकिन वो 22 नवंबर से कोलकाता के इडेन गार्डेंस स्टेडियम में बांग्लादेश के साथ होने जा रहे टेस्ट मैच में वापसी करने जा रहे है. पर इस मैच में वो खिलाड़ी की हैसियत से नहीं, बल्कि एक कमेंट्रेटर के रुप में दिखायी देंगे.

टीम इंडिया अपना पहला डे-ऩाइट टेस्ट मैच खेलने जा रही है. बीसीसीआई के नये अध्यक्ष सौरव गांगुली इस मैच को ऐतिहासिक बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं. सौरव की इस कोशिश में इस मैच के आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्टस ने भी अपना हाथ बढ़ा दिया है. 

स्टार स्पोर्ट्स धोनी को अपनी कमेंट्री टीम का हिस्सा बनाना चाहता है.  सिर्फ धोनी को ही नहीं, बल्कि चैनल टीम इंडिया के सभी पूर्व कप्तानों को अपनी कमेंट्री टीम में शामिल करना चाहता है. जिसके लिए स्टार स्पोर्टस ने बीसीसीआई को एक पत्र लिखा है. 

इडेन गार्डेंस में होने वाले इस डे-नाइट टेस्ट मैच के ऑफिशियल टेलिकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने पत्र लिख कर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के सामने यह प्रस्ताव रखा है कि कोलकाता में 22 से 26 नवंबर तक होने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच के लिए भारत के सभी पूर्व टेस्ट कप्तानों को इस मैच में बुलाया जाये. मैच शुरु होने से पहले मैदान में मौजूदा कप्तान विराट कोहली के साथ सभी पूर्व कप्तान भी राष्ट्रगान के लिए मौजूद रहें. जिसके बाद सारा दिन एक के बाद एक पूर्व कप्तान कमेंट्री बॉक्स में गेस्ट कमंट्रेटर के रुप में पहुंचें और अपने टेस्ट इतिहास के यादगार पलों को सभी के साथ शेयर करे. 

बीसीसीआई अगर चैनल के इस ऑफर को मान लेता है तो धोनी के फैन अपने पसंदीदी खिलाड़ी को पहली बार कमेंट्री करते हुए देखे और सुनेंगे. धोनी को इस मैच के लिए निमंत्रण पत्र पहले ही भेजा जा चुका है.


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/(धन्यवाद)