logo

National

Blog

सरकार और उसके नीम हकीमों के सभी इलाज फेलःप्रियंका

पैगाम ब्यूरोः नोटबंदी के तीन साल पूरे होने के मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी एक ‘आपदा' साबित हुई है, जिसने देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया.

आठ नवंबर को नोटबंदी के तीन साल पूरे होने के मौके पर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि नोटबंदी को तीन साल हो गये. सरकार और इसके नीम-हक़ीमों द्वारा किये गये, ‘नोटबंदी सारी बीमारियों का शर्तिया इलाज' के सारे दावे एक-एक करके धराशायी हो गये. नोटबंदी एक आपदा साबित हुई जिसने हमारी अर्थव्यवस्था बर्बाद कर दी. इस ‘तुग़लकी' कदम की जिम्मेदारी अब कौन लेगा?” 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आठ नवंबर, 2016 की रात को 500 और 1,000 रुपये के नोटों को बंद करने का एलान किया था. प्रधानमंत्री ने दावा किया था कि नोटबंदी के इस फैसले से कालेधन और आतंक पर रोक लगेगी.


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/(धन्यवाद)