logo

Politics

Blog

इस्तीफा दें फडणवीस, राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाना होगा जनता का अपमानःशिवसेना

पैगाम ब्यूरोः महाराष्ट्र में सत्ता का खेल जारी है. बीजेपी और शिवसेना अपनी-अपनी मांग पर अड़ी हुई है. शिवसेना को जहां ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री की कुर्सी चाहिए, वहीं बीजेपी को यह मांग मंजूर नहीं है. सूबे में विधायकों की खरीद-बिक्री शुरू होने का खतरा नजर आने लगा है. इसलिए शिवसेना अपने विधायकों को होटल में लेकर चली गयी है. कांग्रेस भी अपने विधायकों को एकजूट रखने के लिए ऐसी ही योजना बना रही है. इस सियासी खींचतान के बीच अब शिवसेना ने बीजेपी पर बड़ा हमला करते हुए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के इस्तीफे की मांग कर दी है.

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा है कि वर्तमान विधानसभा का कार्यकाल खत्म हो रहा है. इसलिए देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा देना चाहिए. बीजेपी को कार्यवाहक सरकार के प्रावधान का दुरुपयोग नहीं करना चाहिए.

राज्य में राष्ट्रपति शासन लगने की आशंका के मद्देनजर संजय राउत ने कहा कि अगर सूबे में राष्ट्रपति शासन लगता है तो यह महाराष्ट्र की जनता का अपमान होगा. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र कभी भी दिल्ली के सामने नहीं झुका है. न शरद पवार झुके न उद्धव ठाकरे. ये अस्मिता की लड़ाई है और जारी रहेगी.

बीजेपी के साथ समझौते की संभावना पर संजय राउत ने कहा कि अगर बीजेपी मुख्यमंत्री का पद शिवसेना को देने पर सहमत है, तभी बीजेपी हमारे पास आये. मुख्यमंत्री की कुर्सी से कम हमें मंजूर नहीं है.


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/(धन्यवाद)