logo

Sports

Blog

स्पॉट फिक्सिंग के इल्जाम में दो क्रिकेटर गिरफ्तार

पैगाम ब्यूरोः बैंगलुरु पुलिस की क्राइम ब्रांच ने स्पॉट फिक्सिंग के इल्जाम में दो क्रिकेटरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गये क्रिकेटरों के नाम विकेटकीपर बल्लेबाज सी. एम. गौतम और बाएं हाथ के स्पिनर अरबरार काजी हैं. दोनों पर कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) के फाइनल के दौरान स्पॉट फिक्सिंग का इल्जाम लगा है.

स्पिनर अबरार काजी के खिलाफ केपीएल की टीम, बेंगलुरु ब्लास्टर्स के खिलाफ लीग-चरण के मैच में रन देने के लिए 7.5 लाख रुपये लेने का आरोप लगा है और सी.एम. गौतम पर धीमी बल्लेबाजी करने एवं दूसरी टीम बेलागावी पैंथर्स के मालिक से 20 लाख रुपये लेने का इल्जाम है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गौतम ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. जॉइंट पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल ने कहा कि गिरफ्तार क्रिकेटरों से पूछताछ अभी जारी है. फिलहाल इससे ज्यादा कुछ नहीं बताया जा सकता है. हमें संदेह है कि कुछ और लोग इस मामले में शामिल हो सकते हैं.

बता दें कि गौतम को हाल ही में गोवा टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था. गौतम लंबे वक्त तक कर्नाटक टीम से जुड़े थे और काजी मिजोरम टीम के सदस्य हैं. दोनों केपीएल में बेल्लारी टस्कर्स के लिए खेलते थे. जिसे 31 अगस्त को मैसूर में खेले गये फाइनल में हुबली टाइगर्स के खिलाफ हार मिली थी. गौतम टीम के कप्तान थे और लक्ष्य का पीछा करते हुए उन्होंने ही ओपनिंग की थी. उन पर जानबूझकर धीमी बल्लेबाजी करने का आरोप है.


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/(धन्यवाद)