logo

Politics

Blog

रजनीकांत का दावाःमुझे भगवा रंग में रंगने की कोशिश कर रही है बीजेपी

पैगाम ब्यूरोः साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने आज एक सनसनीखेज दावा कर देश भर में हलचल मचा दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने उन्हें पार्टी में शामिल होने का आमंत्रण नहीं दिया है लेकिन उन्हें 'भगवा' रंग में रंगने की पूरी कोशिश की जा रही है.

रजनीकांत ने हालिया तिरुवल्लुवर विवाद का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें और प्रसिद्ध संत-कवि तिरुवल्लुवर दोनों को 'भगवा' रंग में रंगने का प्रयास किया जा रहा है. बीजेपी के सीनियर नेता पोन राधाकृष्णन से हाल ही में हुई मुलाकात और उनके बीजेपी में शामिल होने को लेकर दिये गये बयान के बारे में पूछे जाने पर रजनीकांत ने कहा कि ऐसा कोई आमंत्रण उन्हें नहीं मिला है.

रजनीकांत ने कहा कि मुझे बीजेपी में शामिल होने का कोई प्रस्ताव नहीं मिला है. बिल्कुल नहीं. उन्होंने कहा कि मुझे  बीजेपी के रंग में रंगने के प्रयास किए जा रहे हैं. तिरुवल्लुवर की तरह ही मुझे भी भगवा रंग में रंगने का प्रयास किया जा रहा है. न तो तिरुवल्लुवर और न ही मैं इसमें फसूंगा.


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/(धन्यवाद)