logo

Crime

Blog

सेक्स रैकेट का भंडोफोड़

पैगाम ब्यूरोः पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड किया है. इस सिलसिले में पुलिस द्वारा की गयी छापेमारी में 13 लोगों को गिरफ्तारी हुई है. घटना आंध्र प्रदेश की है. 

आंध्र प्रदेश के नेल्लूर सिटी में काफी समय से सेक्स रैकेट चल रहा था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नेल्लूर शहर के छह अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की. जहां से कुल सात महिलाओं को पुलिस ने बरामद किया. यह सभी देह व्यपार के धंधे में लिप्त थी. छापेमारी के दौरान पुलिस ने आठ ऑपरेटर और पांच ग्राहकों को गिरफ्तार किया. 

पुलिस के मुताबिक इस सेक्स रैकेट का मास्टर माइंड जाकिर हुसैन उर्फ महेश है. पुलिस ने बताया कि महिलाओं को फिल्मों में काम दिलाने का लालच देकर पहले तो उनका यौन शोषण किया जाता था. बाद में उन्हें देह व्यापार के लिए मजबूर कर दिया जाता था. जांच में पता चला है कि इस रैकेट में शामिल अपराधी शॉर्ट फिल्मों की शूटिंग करते थे. इन फिल्मों में काम दिलाने का वादा कर उनके साथ यौन संबंध स्थापित करने के लिए मजबूर करते थे. जिसके बाद उन्हें देह व्यापार के लिए अन्य लोगों के पास  भेज दिया जाता था. 

गिरफ्तार किये गये सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत शहर के अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में कुल छह एफआईआर दर्ज किये गये हैं. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने एक कार, एक मोटरसाइकिल, एक कंप्यूटर, 14 मोबाइल फोन और 12,300 रुपये नकद बरामद किया हैं.


* आप सभी से आवेदन है कि प्लीज पैगाम के पेज को लाइक करें और अपने साथियों को भी लाइक करने के लिए कहें. मेहरबानी होगी. खबरों को पढ़ कर शेयर करें, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक खबर पहुंच सके. https://www.facebook.com/paighamtelevision/(धन्यवाद)