नागरिकता कानून का विरोध करने वाले ममता के कुत्तेःबीजेपी सांसद

0
656

पैगाम ब्यूरोः बीजेपी का दावा है कि विपक्ष नागरिकता कानून के मुद्दे पर लोगों को गुमराह कर रहा है. बीजेपी इस कानून का फायदा बताने के लिए लोगों के घर-घर जा रही है और उनसे कानून का समर्थन करने के लिए कह रही है. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के कुछ नेता अब धमकी और गाली-गलौज पर उतर आये हैं. इन्हीं में एक नाम है बीजेपी सांसद सौमित्र खां का. जिन्होंने नागरिकता कानून का विरोध करने वालों को ममता बनर्जी का कुत्ता तक करार दे दिया है.
पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव से ठीक पहले ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) छोड़ कर बीजेपी में शामिल हुए सौमित्र खां ने कहा कि नागरिकता कानून और एनआरसी के बारे में सच्चाई जानने के बावजूद मशहूर हस्तियां इसका विरोध कर रही हैं. जो लोग ऐसा कर रहे हैं वे ममता बनर्जी के कुत्ते हैं.
पश्चिम बंगाल की बिष्णुपुर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद सौमित्र खां ने रविवार को कहा कि जो लोग आज नागरिकता कानून का विरोध कर रहे हैं. यही लोग कामधुनी और पार्क स्ट्रीट रेप कांड और बम विस्फोट की घटना पर खामोश रहते हैं. यह लोग और कुछ नहीं, बल्कि टीएमसी और ममता बनर्जी के कुत्ते हैं.
बता दें कि बांग्ला फिल्म व टीवी के कई कलाकारों, निर्देशकों और संगीतकारों ने एक वीडियो बनाया है, जिसके जरिये उन्होंने नागरिकता कानून का विरोध किया है. उन्होंने इस वीडियो में कहा कि वो एनपीआर, सीएए और एनआरसी के लिए अपने कागज नहीं दिखायेंगे. बीजेपी सांसद ने इन्हीं को ममता बनर्जी का कुत्ता बताया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here