बीजेपी सांसद का एलानः दिल्ली चुनाव के बाद शाहीन बाग से जूते मार कर लोगों को हटायेंगे

0
2192

पैगाम ब्यूरोः ऐसा लगता है कि जैसे दिल्ली में बीजेपी नेताओं के लिए कानून नाम की कोई चीज नहीं है. बीजेपी का एक केंद्र मंत्री कह रहा है ‘देश के गद्दारों को गोली मारो सालों को’. बीजेपी का एक सांसद कह रहा है कि नागरिकता कानून के खिलाफ शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लाखों लोग एक दिन आपके घर में घुस कर आपकी मां-बहनों का रेप कर उनकी हत्या कर देंगे. अब बीजेपी के एक नेता ने एलान किया है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद शाहीन बाग में प्रदर्शन करने वालों जूते मार कर हटाया जायेगा.
दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा है कि अगर शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी वहां से नहीं हटते हैं तो चुनाव के बाद इन्हें जूते मारकर हटा दिया जायेगा.
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि अगर पुलिस पत्थरबाजों पर जामिया में घुसकर कार्रवाई करती है तो केजरीवाल और कांग्रेस के नेता शोर मचाते हैं और जेएनयू में पुलिस नहीं घुसी तो ये लोग रोना रोते हैं.
बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने दिल्ली के विकास, साफ पानी, बिजली, प्रदूषण जैसे अहम मुद्दों को ताक पर रख दिया है. बीजेपी शाहीन बाग का मुद्दा बना रही है. इसके जरिये हिंदु-मुस्लिम वोटरों का ध्रुवीकरण किया जा रहा है. अमित शाह से लेकर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा तक शाहीन बाग को इस तरह पेश कर रहे हैं जैसे यहां से प्रदर्शन खत्म होते ही दिल्ली की सभी समस्या का हल निकल आयेगा. बीजेपी के नेता अपने भाषणों में शाहीन बाग के जरिये एक समुदाय विशेष को निशाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं.
बीजेपी नेताओं की जहर उगलती जबान पर कोई लगाम लगाने वाला नहीं है. सीएए और एनआरसी के खिलाफ मुंह खोलने पर देशद्रोह का मामला ठोंक देने वाली पुलिस खामोश है. दूसरी तरफ चुनाव आयोग सिर्फ चेतावनी और नोटिस जारी अपनी ड्यूटी पूरा कर ले रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here