दिल्ली में नाक के नीचे हुए दंगों के लिए माफी मांगे अमित शाहःअभिषेक

0
527

पैगाम ब्यूरोः रविवार को कोलकाता के शहीद मीनार मैदान में हुई बीजेपी की सभा के मंच से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नाम लिए बगैर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद अभिषेक बनर्जी पर जम कर निशाना साधा था. अब अभिषेक ने पलटवार किया है. अमित शाह को निशाना बनाने के लिए उन्होंने दिल्ली में हुए दंगे को हथियार बनाया है.

शहीद मीनार की सभा में अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने लाखों शरणार्थियों को बचाया है. नागरिकता कानून (सीएए) को पास करवाने में बंगाल के लोगों की भी भूमिका है. इसलिए बंगाल का अगला मुख्यमंत्री यहां का कोई भूमिपुत्र होगा. कोई ‘शहजादा’ मुख्यमंत्री नहीं बनेगा. जानकारों का मानना है कि अमित शाह ने ‘शहजादा’ शब्द का इस्तेमाल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी के लिए किया है.

दिल्ली में हुए भयानक दंगों को हथियार बना कर अमित शाह के इस कटाक्ष का अभिषेक ने करारा जवाब दिया है. अमित शाह की सभा खत्म होते ही अभिषेक ने ट्वीट कर कहा कि आपकी नाक के नीचे दिल्ली में दंगे हुए. 50 से ज्यादा लोगों की जान बचाने में आप नाकाम रहे. बंगाल में आ कर पूजा करने से पहले आपको चाहिए था कि उस घटना के लिए माफी मांगें और जवाब दें.

टीएमसी सांसद ने कहा कि मिस्टर शाह, बीजेपी बंगाल में जो कट्टरता और नफरत फैलाने की कोशिश कर रही है, बंगाल उन सब चीजों से काफी आगे है. बता दें कि आज की सभा में अमित शाह ने ममता सरकार पर निशाना साधते हुए तो काफी बातें कीं, लेकिन दिल्ली में हुए दंगे पर उन्होंने एक शब्द भी नहीं कहा.

अमित शाह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप हमें रोक नहीं पायेंगीं. जितना अपराध करना है कर लें. बंगाल की जनता आपको पहचान चुकी है. हमलोग बंगाल के विकास के लिए लड़ रहे हैं. बीजेपी बर्बाद हो चुके बंगाल को बचाने की लड़ाई लड़ रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here