अब एयरपोर्ट बंद करने की मांगः ममता ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र

0
363

पैगाम ब्यूरोः देश में कोरोना वायरस का आतंक इतना बढ़ गया है कि लगभग पूरा देश बंद हो गया है. 31 मार्च तक सभी ट्रेनों को बंद कर दिया गया है. कई राज्यों ने लॉकडाउन कर दिया है. वहीं अब ट्रेनों की तरह फ्लाइट पर भी पाबंदी लगाने की मांग उठने लगी है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सभी उड़ानों पर पाबंदी लगाने की मांग की है. इस संबंध में उन्होंने प्रधानमंत्री को एक पत्र लिखा है.

प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में ममता बनर्जी ने कहा है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों को बचाने और स्वास्थ्य परिसेवा को मजबूत करने के लिए केंद्र और राज्य सरकारें विभिन्न प्रकार के उपाय कर रही हैं. हम सबका उद्देश्य नागरिकों की सुरक्षा है.

ममता बनर्जी ने कहा कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन कर दिया गया है. सभी अंतरराज्यीय बस परिसेवा बंद कर दी गयी है. रेलवे ने भी सभी ट्रेनों को 31 मार्च तक कैंसिल कर दिया है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि इतने कदम उठाये जाने के बाद भी हमें यह देख कर बेहद चिंता हो रही है कि इस परिस्थिति में भी केंद्र सरकार ने जहाजों की उड़ान जारी रखी है. जिससे स्थिति और खतरनाक होने की आशंका है.

ममता बनर्जी ने कहा कि मैं आपसे (प्रधानमंत्री) से अनुरोध करती हूं कि पश्चिम बंगाल आने वाली सभी उड़ानों को रोकने का फौरन निर्देश जारी किया जाये. इससे कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन के फैसले को सही से लागू करने में मदद मिलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here