बीजेपी विधायक ने की अनुष्का शर्मा के खिलाफ पुलिस में शिकायतः कोहली को दी तलाक लेने की सलाह

0
388

पैगाम ब्यूरोः पिछले दिनों रिलीज हुई वेब सीरीज पाताल लोक जबरदस्त हिट हो गयी है. लोग इस वेबस सीरीज को बेहद पसंद कर रहे हैं. लेकिन उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर को पाताललोक की कामयाबी इतनी अखर गयी है कि उन्होंने इस वेब सीरीज की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा के खिलाफ पुलिस में शियाकत तक दर्ज करा दी है. सिर्फ यही नहीं, बीजेपी ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को अनुष्का शर्म को तलाक देने की भी सलाह दी है.

दरअसल अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ में ‘बालकृष्ण वाजपेयी’ नाम के किरदार को दिखाने के लिए योगी आदित्यनाथ की एक तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री गाजियाबाद हाइवे का उद्घाटन करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस फोटो में सीएम योगी की जगह किसी और को दिखाया गया है, लेकिन बीजेपी नेता नंदकिशोर गुर्जर के साथ ही कई अन्य नेताओं का चेहरा फोटो में साफ देखने को मिल रहा है.

बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर इसी से नाराज हो गये हैं. उन्होंने अनुष्का शर्मा पर हिंदुओं बीजेपी की छवि खराब करने का आरोप लगाने के साथ-साथ ही वेब सीरीज को देशद्रोही भी बता डाला है. उन्होंने वेब सीरीज पाताल लोक पर बैन लगाने की भी मांग की है.

नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि ‘पाताल लोक’ (Paatal Lok) वेब सीरीज में बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधी के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए मेरी और अन्य बीजेपी नेताओं की तस्वीर को दिखाया गया है. मैं वर्तमान में बीजेपी का विधायक हूं और मेरी अनुमति लिए बगैर मेरी तस्वीर का इस्तेमाल पाताल लोक में करते हुए राष्ट्रद्रोह का कार्य किया है. उन्होंने बकाया पुलिस में अनुष्का शर्मा के खिलाफ न सिर्फ रिपोर्ट दर्ज करायी है, बल्कि उन पर राष्द्रद्रोह का मामला भी दायर करने की मांग की है.

सिर्फ यही नहीं, एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत करते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि विराट कोहली देश भक्त हैं, देश के लिए खेले हैं. ऐसे में उन्हें अनुष्का शर्मा से तलाक ले लेना चाहिए. निश्चित तौर पर इसमें उनका ना कोई रोल होगा, ना वो इस तरह के किसी मसले में शामिल होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here