खुदा के खौफ से आतिफ असलम ने की गायिकी से तौबा

0
449

पैगाम ब्यूरोः पाकिस्तान के मशहूर सिंगर आतिफ असलम के करोड़ों फैंस के लिए एक बुरी खबर है. उन्होंने इस्लाम के लिए संगीत की दुनिया को अलविदा कह दिया है. पाक मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक आतिफ ने इस्लाम के लिए म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री को छोड़ने का मन बना लिया है.

इन तमाम अटकलों के बीच खुद आतिफ ने भी संगीत की दुनिया को अलविदा कहने की बात कबूल कर ली है. आतिफ ने कहा कि अब मैं अपने मजहब पर ध्यान देना चाहता हूं.

उन्होंने कहा कि म्यूजिक इंडस्‍ट्री छोड़ने का फैसला बेहद निजी है लेकिन मैं दुनिया का हिस्‍सा होते हुए खुद को अपने धर्म से जुड़ा रखना चाहता हूं, मैं यह तो नहीं कहूंगा कि मैं पूरी तरह से संगीत की दुनिया को छोड़ रहा हूं लेकिन मैं अब अपने धर्म के जरूरी पहलुओं पर ही अपना ध्यान फोकस करना चाहता हूं. मैं अल्‍लाह के 99 नाम और ताजदार-ए-हरम जैसे पहलू पर अपना फोकस करना चाहता हूं.

आतिफ ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि यंग जनरेशन को मेरी गायिकी पंसद है और मुझे ये भी बात अच्छी लगती है कि नौजवान आध्यात्म को भी मानते हैं.

आतिफ असलम ने हाल ही में अज़ान दी थी, जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. इस बारे में पूछे जाने पर गायक ने खुलासा किया कि उन्होंने सुना था कि पैगंबर हजरत मुहम्मद के वक्त में, लोग अपनी छतों पर जाते थे और अज़ान देते थे. यही ख्याल उनके जेहन में भी आया और उन्होंने इसे दोहराने में बिल्कुल भी देरी नहीं की.

आतिफ हाल ही में ‘असमा उल हुस्ना’ को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं. इस बारे में उन्होंने कहा कि मैं अपने आप को खुशनसीब मानता हूं कि मुझे ये रिकॉर्ड करने का मौका मिला, मेरा खुदा मेरे साथ है, मैं इस फीलिंग को लफ्जों में बयां नहीं कर सकता हूं, इसे रिकॉर्ड करने के एक दिन पहले मैं रात को सो नहीं पाया था. जिंदगी में हम कई सारी चीजें करते हैं, कुछ पुण्‍य कुछ पाप, मैं नसीब वाला हूं जो मुझे ‘ताजदार-ए-हरम’ और ‘असमा उल हुस्ना’ में परफॉर्म करने का मौका मिला.

बता दें कि कुछ दिन पहले दंगल गर्ल जायरा वसीम ने भी मजहबे इस्लाम के लिए एक्टिंग को अलविदा कहा था. जिस वक्त उनका करियर बुलंदी की तरफ जा रहा था. उन्होंने अल्लाह के नाम पर सब कुछ छोड़ दिया.

आतिफ असलम म्यूजिक इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम है. दुनिया भर में उनके करोड़ों चाहने वाले हैं. भारत में भी उनके काफी फैंस हैं. उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में भी सदाबहार गाने गाये हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here