बेरोजगारी से परेशान युवक ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर खुद को लगा ली आग

0
206

पैगाम ब्यूरोः पहले से ही देश में बेरोजगारों की संख्या करोड़ों में थी. अब कोरोना संकट और लॉकडाउन ने इस समस्या को विकराल रुप बना दिया है, लेकिन सरकार बेरोजगारी दूर करने के बजाय लोगों को खुद ही आत्मनिर्भर बनने का ज्ञान दे रही है. बेरोजगारी अब लोगों की जान लेने लगी है. इस समस्या से परेशान एक युवक ने सोमवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सरकारी आवास के बाहर खुद को आग लगा ली.

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर के बाहर एक नौजवान ने खुद को आग लगा ली. जानकारी के मुताबिक खुद को आग के हवाले करने वाले युवक का नाम हरदेव है और वह धमतरी का रहने वाला है.

हरदेव काफी दिनों से बेरोजगारी की समस्या से जूझ रहा है. वो अपनी फरियाद सुनाने के लिए सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने सीएम हाउस पहुंचा था, लेकिन उसे मुख्यमंत्री से मिलने नहीं दिया गया. जिसके बाद उसने ये आत्मघाती कदम उठा लिया.

हालांकि मुख्यमंत्री आवास के बाहर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत आग बुझा दी, लेकिन तब तक वो युवक बुरी तरह झुलस गया है. उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here