कांग्रेस नेता ने लगाया आरोपः कपिल मिश्रा और बीजेपी ने दिल्ली में दंगे करवाये

0
338

पैगाम ब्यूरोः फरवरी में उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुए भयावह दंगे को लेकर कांग्रेस के सीनियर नेता हुसैन दलवई ने आरोप लगाया है कि कपिल मिश्रा और बीजेपी ने ही दिल्ली में दंगे भड़काये थे.

राज्यसभा के पूर्व सांसद हुसैन दलवई ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली दंगों को भड़काने में कपिल मिश्रा और बीजेपी की भूमिका है. अब पुलिस सिर्फ एक पक्ष और एक वर्ग विशेष के लोगों को निशाना बना रही है.

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए दलवई ने दिल्ली दंगों के मामले में कपिल मिश्रा के खिलाफ एफआईआर के लिए दर्ज याचिका पर स्टेटस रिपोर्ट मांगने पर भी खुशी जताई. उन्होंने कहा कि अदालत के इस कदम से मैं बहुत खुश हूं कि कोर्ट ने कपिल मिश्रा के बारे में स्टेटस रिपोर्ट मांगी है.

बता दें कि दिल्ली की एक अदालत ने उत्तर प्रदेश के तीन निवासियों द्वारा फरवरी के महीने में दिल्ली में दंगे भड़काने में कपिल मिश्रा की भूमिका को लेकर लेकर दर्ज याचिका पर स्टेटस रिपोर्ट मांगने के लिए पुलिस को नोटिस जारी किया है. कपिल मिश्रा के खिलाफ दंगा भड़काने के संबंध में दर्जनों शिकायतें दिल्ली के विभिन्न थानों में दर्ज है, लेकिन पुलिस ने उनके खिलाफ एक भी एफआईआर दर्ज नहीं किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here