बीजेपी पर कमलनाथ का हमलाः न मैं महाराज, न मैं टाइगर, न मैं मामा और न ही मैंने कभी चाय बेची है

0
291

पैगाम ब्यूरोः मध्य प्रदेश में जल्द ही विधानसभा की 24 सीटों के लिए उपचुनाव होने वाले हैं. इस उपचुनाव पर राज्य की बीजेपी सरकार का भविष्य निर्भर कर रहा है. राज्य में सियासी फिजा गरमाई हुई है. पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के सीनियर नेता कमलनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी से लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कभी अपने साथी रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया तक पर करारा निशाना साधा है.

धार जिले के बदनावर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि मैं महाराजा नहीं हूं. मैं टाइगर नहीं हूं. मैं मामा नहीं हूं. न ही मैंने कभी चाय बेची है. मैं कमलनाथ हूं.

बता दें कि मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया को सभी महाराजा कहते हैं. जो इन दिनों अपने आपको टाइगर बता रहे हैं. वहीं शिवराज सिंह चौहान को मामा के नाम से पुकारा जाता है. चाय बेचने की बात कह कर उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है. जिनका दावा है कि वो कभी रेलवे प्लेटफॉर्म पर चाय बेचा करते थे.

कमलनाथ ने कहा कि कौन टाइगर, कौन हाथी है, कौन चूहा है और कौन बिल्ली है. इसका फैसला मध्य प्रदेश की जनता करेगी. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता सीधी-साधी और समझदार है. वह जानती है कि हमारे साथ क्या-क्या गद्दारी हुई है? क्या सौदा हुआ और जनता जानती है कि किस पटरी पर मध्यप्रदेश आगे चल रहा था और किस तरह से प्रदेश को नई दिशा मिली थी.

राज्य में होने वाले उपचुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता हमारा साथ देगी और प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि 15 साल की सरकार का भ्रष्टाचार का पर्दाफाश हुआ है. मेरे 15 महीने की जो जांच कराना चाहे उसका मैं स्वागत करता हूं.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में भाग लेने से पहले कमलनाथ दर्शन के लिए उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे थे. जहां उन्होंने दर्शन कर भगवान महाकाल का आशिर्वाद लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here