अब निशाने पर बॉलीवुड के खानः बीजेपी उपाध्यक्ष ने लगाया आईएसआई से लिंक का आरोप

0
282

पैगाम ब्यूरोः हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में जाति, धर्म की कभी कोई भूमिका नहीं रही थी, लेकिन हाल के कुछ वर्षों में बॉलीवुड पर भी धर्म की राजनीति का असर दिखने लगा है. इस जहर को बढ़ाने में कंगना रनौत, अनुपम खेर, अशोक पंडित, परेश रावल जैसे लोगों ने अहम भूमिका निभाई है. इस मिशन को आगे बढ़ाते हुए अब बॉलीवुड का रिश्ता पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई से जोड़ने की कोशिश शुरू हुई है.

बीजेपी उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने बॉलीवुड पर बेहद संगीन आरोप लगाया है. उन्होंने दावा किया है कि बॉलीवुड के कुछ नामचीन लोगों का रिश्ता पाकिस्तान के आईएसआई से जुड़ा है.

उन्होंने तो यहां तक दावा किया है कि ऐसे दस्तावेज हैं जिनसे साबित होता है कि बॉलीवुड के कई दिग्गजों के आईएसआई और पाकिस्तान से लिंक है. हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन जाहिर है कि इस इल्जाम का निशाना बॉलीवुड के सुपरस्टार खान हैं.

वैजयंत जय पांडा ने ट्वीट कर कहा है ‘कुछ बॉलीवुड हस्तियों के जम्मू कश्मीर में हिंसा भड़काने वाले पाकिस्तानियों और अप्रवासी भारतीयों के साथ व्यक्तिगत और व्यावसायिक संबंधों को उजाकर करते हुए हैरान करने वाले साक्ष्य देखे जिनका आईएसआई और पाकिस्तानी सेना से संबंध है. मैं अपील करता हूं देशभक्त बॉलीवुड के लोगों से कि ऐसे लोगों के साथ काम न करें.’

एक टीवी चैनल से बात करते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि इस बात के कई सबूत मिले हैं जिसमें कुछ तस्वीरें शामिल हैं. उन्होंने कहा कि इनमें कुछ एनआरआई और पाकिस्तानी पश्चिमी देशों में रहते हैं. इसमें इन लोगों के खिलाफ दो प्रकार के सबूत मिले हैं. एक तो ये लोग सोशल मीडिया पर हिंसा के लिए लोगों को उक्साते हैं. दूसरा, पाकिस्तानी कैंप में दिखते हैं. ये लोग बॉलीवुड के लोगों के साथ पार्टी करते दिखते हैं.

हालांकि लोग ये सवाल भी कर रहे हैं कि जब बॉलीवुड के लोगों का आईएसआई और पाकिस्तान से लिंक का सबूत मौ जूद है तो फिर सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है. आरोप लगाने वाले बीजेपी के नेता हैं. जिनकी केंद्र में सरकार है. फिर सरकार क्यों खामोश है. क्या ये भी असल मुद्दों से लोगों का जेहन भटकाने का एक और टोटका है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here