परेश रावल का भाई जुआ खेलते रंगों हाथों गिरफ्तार

0
226

पैगाम ब्यूरोः फिल्म हेराफेरी में अपनी बेहतरीन कॉमेडी से लोगों का दिल जीतने वाले बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी नेता परेश रावल के नाम एक और कीर्तिमान जुड़ गया है. परेश रावल के भाई हिमांशु रावल को गुजरात पुलिस ने एक जुआघर से जुआ खेलते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. हिमांशु रावल के साथ 19 और लोग भी गिरफ्तार किये गये हैं. इनमें परेश रावल का चचेरा भाई कीर्ति रावल भी शामिल है. कीर्ति रावल ही जुए का अड्डा चला रहा था.
जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच ने खुफिया जानकारी के आधार पर उत्‍तर गुजरात के मेहसाणा के विसनगर के कृष्णा सिनेमा के पास मथुरादास क्लब में छापेमारी की. छापेमारी के वक्त वहां बहुत सारे लोग जुआ खेल रहे थे. जिसमें बीजेपी के पूर्व सांसद परेश रावल का भाई हिमांशु रावल भी शामिल था. छापेमारी में पुलिस ने जुआरियों से दो लाख रुपये नकद, 16 मोबाइल फोन और तीन गाड़ी भी जब्त की. शुरूआती जांच में पता चला है कि जुए का ये क्लब परेश रावल का चचेरा भाई कीर्ति रावल चलाता है.
अहमदाबाद पुलिस ने सोमवार की रात करीब डेढ़ बजे इस जुआघर पर छापा मारा. पुलिस को पता चला था कि यहां काफी दिनों से बड़े पैमाने पर जुआ खेला जा रहा है. इस जुआघर में सिर्फ अहमदाबाद शहर ही नहीं, बल्कि आसपास के जिलों जुआरी भी जुआ खेलने आते थे. क्लब में अहमदाबाद, गांधीनगर, मेहसाणा व आसपास के अन्‍य जिलों से जुआरियों को कार से लाया जाता है. परेश रावल का भाई हिमांशु रावल मुंबई में रहता है लेकिन लॉकडाउन के दौरान विसनगर आया हुआ था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here